in

वार्ड नंबर 6 शिक्षित, ईमानदार प्रत्याशी रविंद्र पाल सिंह को वोट दें पूर्व पार्षद संदीप बत्रा का है कहना

 

 

पांवटा(ब्यूरो):- पांवटा नगर पालिका के चुनाव आगामी 10 जनवरी को होने जा रहे हैं। इनमें वार्ड नंबर 6 से सरदार रविंद्र पाल सिंह सबसे उपयुक्त प्रत्याशी हैं। इसके पीछे सबसे बड़ा कारण है की रविंद्र पाल सिंह एक साफ-सुथरी छवि के व्यक्ति हैं। इनके पिता सरदार भगवान सिंह बरसो वर्ष पहले नगर पालिका पांवटा के चेयरमैन रह चुके हैं, जिनकी इमानदारी की आज भी प्रशंसा होती है।

पिछले कार्यकाल में इनकी पत्नी पार्षद रह चुकि हैं तथा उनकी ईमानदारी के चर्चे पूरे इलाके में विख्यात हैं। मशहूर आरटीआई एक्टिविस्ट चतर सिंह द्वारा जो गटका कांड उजागर किया था, जिसमें पार्षदों की मिलीभगत से नगरपालिका को भारी चूना लगाया गया था। वह मामला बिजलेंस से होते हुए आज भी उच्च न्यायालय के सम्मुख लंबित पड़ा है।

उस घटनाकांड में यद्यपि अनेकों पार्षद संलिप्त पाए गए, लेकिन इनकी पत्नी उस भ्रष्टाचार में संलिप्त नहीं हुई जबकि सूत्र बताते हैं कि उन्हें भी इस भ्रष्टाचार में संलिप्त होने के लिए भारी घूस देने की कोशिश की गई थी इसलिए रविंद्र पाल सिंह खुराना को ही वोट देना उचित है, क्योंकि यह तथा इनका पूरा परिवार अतीत में अपनी ईमानदारी का सबूत दे चुका है। यही नहीं यह एक शिक्षित व्यक्ति हैं तथा पारिवारिक पृष्ठभूमि के साथ-साथ इनकी छवि पूरे इलाके में एक बहुत ही अच्छी छवि मानी जाती है।

सरवीन चौधरी ने किया लदवाड़ा-रजोल बस सेवा का शुभारंभ

पावंटा नगर पालिका की वोटर सूची में भारी गड़बड़झाला