in

विकास पर चर्चा की चुनौती स्वीकार – किरनेश जंग

 

 

पांवटा(रमौल):- प्रदेश के उर्जामंत्री चौधरी सुखराम द्वारा विकास पर चर्चा की चुनौती को स्वीकार करते हुए क्षेत्र के पूर्व विधायक किरनेश जंग ने पलटवार करते हुए कहा कि गत तीन वर्षो से कांग्रेस कार्यकाल में हुए विकास कार्यो के उद्घाटन करने वाले उर्जामंत्री से मंच सांझा करने के लिए वे तैयार हैं, परन्तु इससे पहले धरातल पर कुछ विकास करवा तो लें।

उन्होनें आगे कहा कि वास्तव में बीजेपी का तीन साल का कार्यकाल इतिहास में सबसे कम विकास के लिए जाना जाएगा। केवल आंकड़ों के मक्कड़जाल से प्रभुत जनता को अब भ्रमित नहीं किया जा सकता। बीजेपी के तीन साल के कार्यकाल में चरमराई हुई स्वास्थय सेवाएं, खस्ता हाल सड़के, बिजली व पानी की समस्याओं से ही लोग जुझते रहे।

खुली बहस के लिए स्थान व समय उर्जामंत्री ही तय कर लें। वस्तुस्थिति यह है कि पांवटा की जागरूक जनता ने प्रशासन के सहयोग से अगस्त के प्रथम सप्ताह तक कोरोना महामारी को नियंत्रण में रखा। उर्जामंत्री व अतिउत्साहित कार्यकर्ताओं द्वारा लापरवाही से हालात इतने बिगड़े हैं कि एक दर्जन से अधिक लोग जान से हाथ धो बैठै हैं, जबकि सैंकड़ों संक्रमित हैं।

उर्जामंत्री  जानते है कि आगामी निकाय व पंचायती चुनाव के दौरान जनता ये सारे सवाल पूछेगी, जिससे बचने के लिए उर्जामंत्री  ने जनता का ध्यान भटकाने के लिए यह खुली बहस का शोशा छेड़ दिया है। पूर्व विधायक ने आगे कहा कि वे किसी भी मंच पर खुली बहस के लिए तैयार हैं, परन्तु उर्जामंत्री  दिखाने के लिए ही सही, पहले कुछ विकास तो कर लें।

राजपूत सभा ने भेजा शोक संदेश

बैंक योजनाओं के बारे में जागरूक करने हेतु लगाया शिविर