in

विधायक पवन नैय्यर ग्राम पंचायत रठियार का दौरा कर लोगों की समस्याओं का किया समाधान

हिमवंती मीडिया/चंबा

सदर विधायक पवन नैय्यर ने ग्राम पंचायत रठियार का दौरा किया और लोगों की जनसमस्याएं सुनी। लोगों की अधिकतर समस्याओं का विधायक ने मौके पर ही निपटारा किया। शेष समस्याओं के जल्द निवारण के लिए संबंधित अधिकारियों को आदेश जारी किए। इस दौरान विधायक ने गत रात अग्निकांड में राख हुई गौशाला का जायजा लेने के साथ- साथ प्रभावित परिवार से मुलाक़ात भी की। उन्होंने प्रभावित परिवार को दस हजार रुपए फौरी राहत दी और भविष्य में भी हर संभव सहायता की बात कही।

इसके उपरांत विधायक ने ग्राम पंचायत कोलका, जटकरी, रठियार, भड़ियां व बसोधन के जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की और उनकी समस्याएं सुनी। उन्होंने वार्ड सदस्य ओम प्रकाश की मांग पर सड़क निर्माण के लिए दो लाख रुपए देने की घोषणा भी। विधायक ने कहा कि  समूचे विधानसभा क्षेत्र का एकसमान विकास सुनिश्चित किया जा रहा है। बीते चार वर्षों में अब तक कोरोड़ों रुपए विकास कार्यों पर व्यय किए गए हैं। जन- जन तक सरकार की कल्याणकारी योजनाएं पहुंचाकर पात्र व्यक्तियों को लाभान्वित किया जा रहा है। उन्होंने जन प्रतिनिधियों से आह्वान करते हुए कहा कि वे सरकार की उपलब्धियों को घर- घर पहुंचाएं ।

महिला जागरूकता अभियान महिलाओं के सशक्तिकरण और सामाजिक कुरीतियों के खात्मे के लिए निभाएगा महत्वपूर्ण भूमिका

जिला सिरमौर की मशहूर मैनकाइंड फार्मा कंपनी ने कोरोना काल मे अपनी सेवाओं के दौरान जान गवाने वाले 6 पुलिसकर्मियों के परिवार को प्रदान किये 3 लाख रुपए के चेक