in

विधायक पवन नैय्यर ने कोलका से जटकरी संपर्क सड़क मार्ग का किया लोकार्पण

हिमवंती मीडिया/चंबा

सदर विधायक पवन नैयर ने प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत 3 करोड़ 89 लाख की लागत से निर्मित कोलका से जटकरी संपर्क सड़क मार्ग लोकार्पण किया। इस दौरान विधायक ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार विकास के लिए निरन्तर प्रयास कर रही है, बिना किसी भेदभाव के हर नागरिक को योजनाओं का लाभ युद्ध स्तर पर पहुचाने का कार्य किया जा रहा है। इस दौरान उन्होंने कहा कि इस संपर्क मार्ग के लोकार्पण के बाद आस पास के समस्त लोगों को सड़क सुविधा प्रदान होगी। विधायक ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र चंबा में हर विकासात्मक कार्य को प्राथमिकता से किया जा रहा है। जिसमें सबसे ज्यादा ध्यान सम्पर्क मार्गों पर दिया जा रहा है। ताकि लोगों को किसी भी कार्य करने में रुकावट ना हो। उन्होंने यह भी  कहा कि क्षेत्र के विकासात्मक कार्यों के लिए स्थानीय जनता का सहयोग भी बड़ा महत्वपूर्ण है। विधायक पवन नैयर ने इस संपर्क सड़क पर हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस चंबा -कोलका- जटकरी को हरी झंडी देकर भी रवाना किया।

इस दौरान उन्होंने लोगों को सरकार की बेटी है अनमोल, गृहणी सुविधा योजना,शगुन योजना,हिम केयर योजना जैसी विभिन्न योजनाओं से अवगत लोगों को भी करवाया। इसके उपरांत उन्होंने लोगों की विभिन्न समस्याओं को सुना और मौके पर ही निवारण किया।

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष विनोद कुमार, पूर्व जिला परिषद चेयरमैन देशराज शर्मा ,जिला प्रवक्ता भाजपा विनायक राणा, जिला परिषद करियां मनोज कुमार, पंचायत समिति अध्यक्ष चंबा गुरुदेव सिंह, पंचायत समिति अध्यक्ष मैहला गिल्मा देवी, प्रधान ग्राम पंचायत कोलका कमलेश कुमार, अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग जीत सिंह, क्षेत्रीय प्रबंधक परिवहन विभाग राजन जमवाल, सहायक अभियंता विद्युत विभाग अजय कुमार सहित अन्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

एचआइवी व्यक्ति एआरटी दवाइयों से बिता सकता है लंबा स्वस्थ जीवन: डॉ.निपुण जिंदल

मोस्ट इम्प्रूवड बिग स्टेट्स इन हेल्थ सर्वे में हिमाचल प्रदेश को मिला पहला स्थान