in

विशाल नेहरिया ने किया विभिन्न विकास कार्यों का निरीक्षण

 

धर्मशाला (लो.स.वि.):- कोतवाली बाजार धर्मशाला में काली माता मंदिर के समीप बन रही रिटेनिंग वाल से जहां धर्मशाला-मैक्लोडगंज रोड चौड़ा होगा। वहीं कोतवाली बाजार में लगने वाले जाम से भी पर्यटकों और स्थानीय लोगों को निजात मिलेगी।धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र के विधायक विशाल नेहरिया ने धर्मशाला में विभिन्न विकास कार्यों का निरीक्षण किया। इस अवसर पर उनके साथ विभिन्न विभागों के अधिकारी भी मोजूद रहे।

विशाल नेहरिया ने इस दौरान कोतवाली बाजार में काली माता मंदिर के साथ 57 लाख रुपये की लागत से बन रही रिटेनिंग वॉल का निरीक्षण किया। यहां भूस्खलन से सड़क सँकरी हो रही थी। इससे वाहन चालकों को परेशानिओं का सामना करना पड़ रहा था। इसके अलावा नगर निगम से समीप 35 लाख रुपये की लागत से बन रही स्मार्ट स्ट्रीट का भी निरीक्षण किया। पीएमजीएसवाई के तहत के तहत 19.90 करोड़ रुपये की लागत से बन रही खनियारा सड़क और 2.75 करोड़ रुपये की लागत से टिल्लू के समीप बन रहे पुल के कार्यों का भी निरीक्षण किया।

इस अवसर पर विशाला नेहरिया ने कहा कि धर्मशाला विधानसभा के हर क्षेत्र का संतुलित विकास सुनिश्चित करवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि धर्मशाला में पर्यटन की अपार संभावनायें हैं जिस वजह से केन्द्र सरकार ने धर्मशाला को स्मार्ट सिटी का दर्जा दिया। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता को बेहतर सुविधायेें उपलब्ध करवाई जा सकें, इसी लक्ष्य के साथ कार्य किए जा रहे हैं। इस अवसर पर अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग डढवाल, पार्षद तेजिंदर कौर, बीजेपी जिला महामंत्री सचिन शर्मा, बीजेपी मंडल धर्मशाला के महामंत्री राजेश वर्मा, बीजेपी कार्यालय सचिव रविकांत शर्मा, बीजेपी युवा मोर्चा धर्मशाला के अध्यक्ष संजय संधु, चंद्र भारद्वाज व अन्य मौजूद रहे।

सक्षम गुड़िया बोर्ड की उपाध्यक्ष ने राज्यपाल से भेंट की

विश्व बैंक पोषित परियोजना से गुणात्मक शिक्षा तथा अधोसंरचना पर बलः शिक्षा मंत्री