in

श्री साई मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल एवं ट्रामा सेंटर नाहन द्धारा  28 नवंबर को हरिपुरधार मे आयोजित किया जा रहा निःशुल्क जांच शिविर

हिमवंती मीडिया/नाहन 

श्री साई मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल एवं ट्रामा सेंटर नाहन द्धारा  28 नवंबर 2021 दिन रविवार को माता भंगायणी देवी मंदिर परिसर में विशाल मुफ्त जांच शिविर का आयोजन किया जा रहा है।  शिविर में अस्पताल में सेवारत विभिन्न अनुभवी चिकित्सकों  द्धारा  हरिपुरधार एवं आस-पास के गांव के लोगों की मुफ्त जाँच की जाएगी एवं परामर्श दिया जायेगा।

शिविर के विषय में अधिक जानकारी देते हुए श्री साई ग्रुप ऑफ़ हॉस्पिटल्स के निदेशक डॉ दिनेश बेदी ने बताया कि  हरिपुरधार के मंदिर परिसर में एक दिवसीय मुफ्त जांच शिविर का आयोजन किया जा रहा है।  इस शिविर में जनरल सर्जन , लै लैप्रोस्कोपिक सर्जन, जनरल फिजिशियन, हृदय रोग विशेषज्ञ , स्त्री  एवं प्रसूति रोग विशेषज्ञ , बाँझपन रोग विशेषज्ञ, हड्डी रोग एवं जोड़ प्रत्यारोपण विशेषज्ञ , चमड़ी रोग विशेषज्ञ, नेत्र रोग विशेषज्ञ एवं दन्त रोग  विशेषज्ञ रोगियो की नि:शुल्क जाँच करेंगे एवं परामर्श देंगे।

उन्होंने कहा कि  हरिपुरधार की जनता से आग्रह है की अधिक से अधिक संख्या में शिविर में पहुँच कर अपना स्वास्थ्य जांच नि:शुल्क करवाएं और किसी भी बीमारी के प्रति सही मार्ग दर्शन पाएं।  शिविर रविवार सुबह 10 बजे से शाम 3 बजे तक चलेगा।  शिविर में दवाईयां मुफ्त दी जाएंगी। साथ ही  जरुरी टेस्ट भी निशुल्क किये जाएंगे।  साथ ही उन्होंने बताया की शिविर में यदि  किसी  व्यक्ति को कोई गंभीर बीमारी का पता चलता है तो हमारे श्री साई अस्पताल नाहन हिम केयर , आयुष्मान कार्ड , ई ० एस ० आई ० सी योजना के अंतर्गत मुफ्त इलाज की सुविधा भी उपलब्ध है।  साथ ही हिमाचल प्रदेश सरकार के कर्मचारियो  और उनके आश्रितों के लिए रिम्बरसमेंट की सुविधा भी उपलब्ध है।  साथ ही अस्पताल कई टी० पी० ए एवं इन्शुरन्स  कंपनियों से भी अनुबंधित है।

इस शिविर में अधिक से अधिक संख्या में पहुँच कर शिविर को सफल बनाये ताकि स्वस्थ सिरमौर का सपना हम पूरा कर सके।  शिविर में रजिस्ट्रेशन के लिए आप 76964-03089 ,98768 -54039 पर कॉल कर सकते है।  अस्पताल में किसी भी सुविधा की जानकारी के लिए आप 70181 -03200 पर संपर्क कर सकते है।

भाजपा की डबल इंजन सरकार केवल धुआं निकालने का कर रही काम : हरीश रावत

पांवटा साहिब में चल रहे विकास कार्यों को जल्द किया जाए पूरा – विवेक महाजन