in

सलूणी-भजराडू बस सेवा शुरू होने से सलूणी-तीसा उपमंडलों की दर्जनों पंचायत के लोगों ने ली राहत की सांस

 

डलहौजी(ब्यूरो):डलहौजी विधानसभा क्षेत्र के सलूणी से भजराडू बस सेवा भाजपा जिला सचिव मदन ठाकुर ने हरी झंडी दिखाकर रवाना कर दी। बस सेवा शुरू होने से सलूणी-तीसा उपमंडलों की दर्जनो पंचायतों को लाभ मिलेगा। दोनों उपमडलो के चिरकाल से लेकिन आ रही मांग पूरी होने से लोगों नें राहत की सांस ली है। 

दोनों उपमंडलों के लोग लंबे समय से बस की मांग कर रहे थे। इस इलाके में बस सेवा बहुत कम है जिस वजह से लोगों को आवाजाही में बहुत कठिनाई होती है। लोग घंटों तक सड़क पर बस का इंतजार करते रहते हैं। जिला भाजपा सचिव ने कहा कि जिला मार्किट अध्यक्ष डी एस ठाकुर ने लोगों की मांग को पूरा किया।

भाजपा जिला सचिव मदन ठाकुर ने बस सेवा शुरू करने के लिए डी एस ठाकुर  का आभार प्रकट किया। यह बस सुबह 8:25 AM के करीब सलूणी से भजराडू के लिए रवाना होगी और दोपहर 12:30PM के करीब भजराडू पहुंचेगी। वहां से यह बस 1:00PM बजे के करीब भजराडू से सलूणी के लिए वापस आएगी और शाम को 5:30PM बजे के करीब वापस सलूणी पहुंचेगी।

हिमाचल प्रदेश ग्रामीण बैंक तेलका नें डिजिट साक्षरता शिविर आयोजित कर लोगों को दी बैंक योजनाओं की जानकारी

वर्तमान प्रदेश सरकार ने न केवल पेंशन राशि में बढ़ौतरी की है, बल्कि वृद्धावस्था पेंशन धारकों की आयु सीमा को भी 80 वर्ष से घटाकर 70 वर्ष किया है