in

सुखराम चौधरी ने 3 करोड़ 81 लाख की लागत से बनने वाली शिवा-बनौर सड़क का किया शिलान्यास

हिमवंती मीडिया/पांवटा साहिब

बहुउद्देशीय परियोजनाएं एवं ऊर्जा मंत्री, हिमाचल प्रदेश सुख राम चौधरी ने 3 करोड़ 81 लाख की लागत से बनने वाली लगभग 4 किलोमीटर लम्बी शिवा-बनौर सड़क का शिलान्यास किया। इस दौरान ऊर्जा मंत्री ने कहा कि क्षेत्र के लोगों द्वारा शिवा-बनौर सड़क के सुधार की माँग को देखते हुए इस सडक पर 3 करोड़ 81 लाख खर्च कर इस सड़क की मेटलिंग- टायरिंग तथा अन्य जीर्णोद्धार कार्य किए जाएंगे । जिससे क्षेत्र के लोगों को लाभ पहुँचेगा ।

उन्होंने इस कार्य में जुड़े विभागों को गुणवत्तापूर्ण शीघ्रता से कार्य करने के निर्देश भी दिए । इसके अतिरिक्त उन्होंने कहा कि पांवटा विधानसभा क्षेत्र में चल रहे अन्य विकास कार्यों को भी शीघ्रता से पूर्ण करने के प्रयास किए जा रहे हैं, ताकि क्षेत्र के आम-जन को इनका लाभ जल्द मिल सके।

इस से पूर्व ऊर्जा मंत्री ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि के अवसर पर पांवटा साहिब के अंबोया में पुष्पांजलि अर्पित की। इस दौरान उन्होंने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के द्वारा दर्शाये गए सत्य और अहिंसा के मार्ग पर चलने का आह्वाहन किया।

इस अवसर पर अध्यक्ष युवा मोर्चा पाँवटा साहिब चरणजीत चौधरी, पूर्व पंचायत समिति अध्यक्ष रमेश तोमर, मंडल महामंत्री देवराज चौहान, नेत्र चौहान, ग्राम पंचायत शिवा की प्रधान बबीता सहित स्थानीय व्यक्ति मौजूद रहे।

गरीब परिवार की बेटियों का सहारा बनी मुख्यमंत्री शगुन योजना

मनाली कांग्रेस ने मनाय शहीदी दिवस