in

हमीरपुर में 14 व 15 मई को होगी प्रदेश एथलेटिक्स प्रतियोगिता, पूर्व मुख्यमंत्री प्रो प्रेम कुमार धूमल करेंगे शुभारम्भ

हिमवंती मीडिया/हमीरपुर

हिमाचल प्रदेश एथलेटिक्स संघ द्वारा आयोजित की जाने वाली 30 वी वार्षिक प्रतियोगिता का आयोजन हमीरपुर में 14 व 15 मई को किया जायेगा। प्रदेश संघ के उपाध्यक्ष पंकज भारतीय ने बताया कि इस प्रतियोगिता में प्रदेश के 12   जिलों से 350 से अधिक खिलाडी 76 से अधिक स्वर्ण पदकों के लिए अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे।

उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता का शुभारम्भ प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री प्रो प्रेम कुमार धूमल करेंगे और समापन समारोह के मुख्यअतिथि हमीरपुर के विधायक नरेंदर ठाकुर रहेंगे। आयोजन में एथलेटिक्स फेडरेशन ऑफ़ इंडिया की उपाध्यक्ष व प्रदेश खेल विभाग की पूर्व निदेशक सुमन रावत मेहता भी विशिष्ट अतिथि रहेंगी।

प्रतियोगिता के आयोजन को लेकर तैयारियां पूर्ण हो गयी हैं। विभिन्न समितियों का गठन कर आयोजन को सुचारू रूप से संपन्न करने के लिए कार्य विभाजन हो गया हैं।प्रतियोगिता बालक व बलिकायों के अंडर -14,16,18,20 तथा पुरुष व महिला समूह में आयोजित की जाएगी। इसमें 60 मी से लेकर 10000 मी तक की दौड़, लम्बी कूद और शॉटपुट जैसी स्पर्दाओं में खिलाडी भाग लेंगे।प्रतियोगिता के विजेता खिलाड़ी आगामी राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में भाग लेने के पात्र होंगे।

मीडिया सरकार, प्रशासन और लोगों के मध्य समन्वय का काम करता है : रजिन्दर चौधरी

पत्रकार रेणुका गौतम की माता का निधन, माता को मुखाग्नि देकर अंतिम इच्छा को किया पूरा