in

एनएचपीसी ने कुल्लू दशहरा के आयोजन में दिये चार लाख रुपये

 

कुल्लू(दीपक कुल्लूवी):- विगत एक सप्ताह से कुल्लू जिले में आयोजित हो रहे कुल्लू दशहरा के सफल और सुरक्षित आयोजन के उद्देश्य से एनएचपीसी की पार्बती-II और पार्बती-III परियोजनाओं द्वारा उपायुक्त कुल्लू के माध्यम से “कुल्लू दशहरा आयोजन कमेटी” को चार लाख रुपये का चेक प्रायोजन राशि के रूप में प्रदान किया गया।

पार्बती-III पावर स्टेशन के प्रमुख बिक्रम सिंह ने उक्त चेक को उपायुक्त को सौपते हुये उन्हें बधाई दी कि इस महामारी में भी बहुत ही सुनियोजित और सुरक्षित तरीके से कुल्लू दशहरा के आयोजन को किया जा रहा है । इस मौके पर महाप्रबंधक (प्रभारी) बिक्रम सिंह द्वारा रघुनाथ और सैंज क्षेत्र के देवता लक्ष्मी नारायण के शिविर में जाकर दर्शन किया गया।

उन्होनें सभी स्थानीय जन से भी “कोरोना” के खिलाफ लड़ाई में अपनी सक्रिय भूमिका निभाने की भी अपील की। उन्होनें कहा कि एनएचपीसी भी कुल्लू जिले में इस “जन-आंदोलन” को सफल करने में हर –संभव अपना सहयोग देने के लिए तत्पर है।

इस अवसर पर पार्बती-II के प्रमुख एल.के. त्रिपाठी ने भी सभी को अपनी शुभाकामनाएं प्रेषित करते हुए सभी के सुरक्षित रहने की कामना की और कोरोना महामारी से बचाव हेतु सारे उपाय करने का आग्रह किया।

रेणुका विधान सभा में 08 नवंबर को होगा जनमंच

मुख्यमंत्री अब सड़कों में गड्ढे नहीं गड्ढों में सड़के हैं : अभिषेक राणा