in

अजोली के गुज्जर बस्ती में मुस्ताक अली के छप्पर में अचानक भड़की आग, कई लाखो का नुकसान

हिमवंती मीडिया/पावंटा साहिब 

पावंटा साहिब के ग्राम पंचायत अजोली के अंतर्गत गांव जम्मू खाला गुज्जर बस्ती में मुस्ताक अली के छप्पर में अचानक आग लग गई। मुस्ताक अली के छप्पर में आग लगने से लगभग 4 लाख का नुकसान हो गया है। इस दौरान
मुस्ताक अली ने बताया कि वो नवाज अदा करने आए तो उन्होंने घर की तरफ़ देखा तो रियासी छप्पर से आग की लपटे दिखी और वह भागकर आए और उन्होंने अन्दर सोए हुए परिवार को सुरक्षित बाहर निकाला। लेकिन वे किसी तरह के सामान को बाहर नहीं निकाल पाए और घर पर खाने पीने का जितना भी सामान, पशुओं के चारे का सामान, बर्तन, कपड़े, बेड चारपाई, अनाज, नगदी, इत्यादि सामान जलकर राख हो गया।

 

इस दौरान अग्नि शमन विभाग ऊबड़ खाबड़ रास्ते से मौके पर पहुंचे और उन्होंने आग बुझाना शुरू कर दिया। लेकिन तब तक सारा सामान व घर जलकर राख हो चुका था। वाही पुलिस विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच कर हादसे की जांच में जुट गई। ग्रामीणों ने प्रशासन से गुजारिश की है कि मुस्ताक अली की आर्थिक मदद करें ताकि उन्हें थोड़ी राहत मिल सके। इस मौके पर ग्राम पंचायत प्रधान नरेन्द्र चौधरी, समाजसेवी सुनील चौधरी, सफरदीन, पप्पू,नूर मोहमद, ईशा अली, जुरा, मुस्ताक अली, आदि लोग मौजूद रहे।

संजौली स्कूल में मनाया विश्व स्वास्थ्य दिवस

सभी राजनैतिक दल आदर्श आचार संहिता का अवश्य करें अनुपालन:-डीसी