in

अनुराग के सहयोग से शिमला में मज़बूत हुई कोरोना के ख़िलाफ़ लड़ाई : सुरेश भारद्वाज

शिमला(प्रेवि):- हिमाचल प्रदेश सरकार  में शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने जारी  प्रेस बयान में ज़िले में दिल्ली से मेडिकल उपकरण व सहायता सामग्री भेजने पर केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर का आभार प्रकट किया है। इसके अतिरिक्त सुरेश भारद्वाज ने  भाजपा ने अनुराग ठाकुर द्वारा भेजे जाने वाली मेडिकल उपकरणों से भरी गाड़ियों को हरी झंडी दिखाने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का आभार व्यक्त किया।
सुरेश भारद्वाज  ने कहा कि “ हम सभी कोरोना महामारी की गम्भीर चुनौती से जूझ रहे हैं और प्रधानमंत्री मोदी के सशक्त नेतृत्व में देश पूरी मज़बूती से इस लड़ाई को लड़ रहा है। पिछले कल हमीरपुर सांसद व केंद्र सरकार में अहम ज़िम्मेदारी सम्हाल रहे  अनुराग ठाकुर जी ने हिमाचल के सभी ज़िलों के लिए कोरोना से लड़ने हेतु मेडिकल उपकरण व
सहायता सामग्री भेजी है।
सुरेश भारद्वाज ने कहा कि “ हम सभी  अनुराग ठाकुर के द्वारा किए गये गये इस पुनीत कार्य के किए उनकी सराहना करते हैं। अनुराग ठाकुर पार्टी के सेवा ही संगठन को आत्मसात करते हुए ऐसे मुश्किल वक़्त में प्रदेश के हित में सराहनीय कार्य कर रहे हैं। भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता राष्ट्र नेतृत्व के मार्गदर्शन में इस कोविड-19 महामारी से लड़ रहा है और जन सेवा के कार्य में अपने आप को आगे रखकर कार्यरत है। इस महामारी से जो युद्ध चल रहा है उसमें कोरोना हारेगा और हम जीतेंगे”।

कोरोना कर्फ्यू में घरद्वार पर खाद-बीज मिलने से किसान खुश, सहूलियत के लिए सीएम को कहा ‘शुक्रिया’

28 मई को राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान लचोड़ी व भंजराडू द्वारा वेबीनार का किया जाएगा आयोजन