in

आगामी चुनाव में सिरमौर में पांचों सीटों पर कांग्रेस करेगी जीत दर्ज: किरनेश जंग

हिमवंती मीडिया/प्रीति चौहान(पांवटा साहिब)

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की प्रेस वार्ता कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष अश्वनी शर्मा की अध्यक्षता में संपन्न हुई। इस दौरान कांग्रेस के पूर्व विधायक किरनेश जंग व कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे। प्रेस वार्ता के दौरान कांग्रेस के पूर्व विधायक चौधरी किरनेश जंग ने ऊर्जा मंत्री को घेरते हुए कई सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि हिमाचल में जब से भाजपा सरकार बनी है हिमाचल का बंटाधार हो गया है।

किरनेश जंग ने कहा कि पांवटा सिविल अस्पताल में उनके कार्यकाल में 18 डॉक्टर तैनात होते थे। अल्ट्रासाउंड की सुविधा उपलब्ध होती थी। आज के समय में सिविल हॉस्पिटल पांवटा रेफर हॉस्पिटल बन गया है। इसके साथ ही उन्होंने सड़कों को लेकर कहा कि सड़कों के बुरे हाल है। जिन पर पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है। यही नहीं बल्कि पत्रकार वार्ता के दौरान कई बार बिजली भी चली गई। चौधरी किरनेश जंग ने बताया कि पांवटा साहिब में लगातार बिजली के कट लग रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पावंटा  साहिब में माफिया राज बढ़ चुका है। बेरोजगारी से युवा परेशान है। महंगाई ने आम जनमानस की कमर तोड़ दी है, फिर भी प्रदेश सरकार विकास की बड़ी-बड़ी बातें कर रही है। लेकिन धरातल की स्थिति कुछ और ही है। चौधरी किरनेश जंग का कहना है कि आगामी चुनाव में जिला सिरमौर की पांचों सीटों पर कांग्रेस जीत दर्ज करेगी और हिमाचल में भी कांग्रेस की सरकार बनेगी
इस दौरान चौधरी किरनेश जंग, अश्वनी शर्मा, मोहब्बत अली, भांटावाली पंचायत प्रधान राकेश, चौधरी प्रधान, मनजीत सिंह, गुरदीप सिंह, फिरोज खान, मदन सिंह,कुलदीप सिंह, प्रीतम सिंह, विनय कुमार,जीत कौर, रामदेव, हरदीप कौर, पाल कौर, श्यामलाल, दर्शन लाल आदि लोग मौजूद रहे।

हिमाचल को आदर्श राज्य बनाना है,आम आदमी पार्टी का विजन: सतेंद्र जैन

जय सिंह ठाकुर एंड संस की बल्दवा चूना पत्थर खान को 30 वीं बार चुना गया सर्वश्रेष्ठ खान