in

एक सप्ताह बाद भी गुमशुदा महिला का कोई सुराग नहीं, डीएसपी से मिले परिजन

 

                                 पूजा का फाइल फोटो ।

  बीबीएन (कविता गौतम):- निकटवर्ती पंचायत चमदार जमीदार के तहत विट्ठन  गांव से  गायब हुई 24 वर्षीय महिला का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है हालांकि पुलिस में रिपोर्ट पर आए हुए 1 हफ्ते से ज्यादा समय हो चुका है। 15 जून को विठ्ठन निवासी राजेश कुमार पुत्र रतन ने पुलिस थाना रामशहर में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि उसकी पत्नी पूजा 15 जून से घर से बिना बताए कहीं चली गई है और शाम को जब घर नहीं आई तो आसपास में उसकी तलाश की गई लेकिन कहीं नहीं मिली। पूजा के दो बच्चे हैं जो अपनी मां को याद करके बहुत रो रहे हैं। किसी का भी फोन आता है तो तुरंत अपने पिता को कहते हैं कि मम्मी से बात करवाओ। राजेश की शादी करीब 5 साल पहले पहाड़ी चिकनी निवासी बग्गाराम की पुत्री पूजा से हुई थी और इस दौरान उनके दो बच्चे भी है जिनकी उम्र 2 साल और 4 साल है ।

परिवार में किसी प्रकार का कोई झगड़ा न था, न ही कोई अंदेशा था कि वह यूँ चली जाएगी। 15 जून को दोपहर को पूजा खेतों में काम करने के बाद जब घर लौटी तो उसके बाद बिना बताए कहीं चली गई और साथ में अपने कपड़े, आधार कार्ड, वोटर कार्ड आदि ले गई। पुलिस में मामला दर्ज होने के एक हफ्ते बाद भी अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लगा है।

पिछले कल राजेश अपने ससुर बग्गाराम एवं अन्य परिजनों के साथ डीएसपी नालागढ़ मानव वर्मा से मिला और अपने दुखड़ा सुनाया। मानव वर्मा ने उन्हें आश्वासन दिलाया कि मामले में तेजी से छानबीन की जाएगी और जल्दी ही पता लगाने का प्रयास किया जाएगा। उनके साथ जन सेवा बीबीएन 23 जून कविता गौतमकल्याण समिति के अध्यक्ष प्रेमदास और महासचिव अमर सिंह छिब्बर भी उपस्थित थे ।

आशा कार्यकर्ता कोरोना महामारी से रोकथाम में महत्त्वपूर्ण भूमिका निभा रहें हैंः मुख्यमंत्री

पांवटा साहिब में सार्वजनिक स्थानों पर जगह-जगह घूम रहे हैं सूअर