in

कोरोना वायरस ने निगल ली जिंदगी… पांवटा साहिब के वार्ड नंबर 8 के एक व्यक्ति ने इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में तोड़ा दम

पांवटा(ब्यूरो):-पांवटा साहिब के वार्ड नंबर 8 मुख्य बाजार में एक व्यक्ति ने कोरोना संक्रमण के अधिक बढ़ जाने के कारण दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि उन्हें कोविड-19 सेंटर सरांहा ले जाया जा रहा था। प्राप्त जानकारी के अनुसार पांवटा साहिब के वार्ड नंबर 8 मेन बाजार में रहने वाले यशपाल उम्र तकरीबन 55 वर्ष पिछले दो-तीन दिनों से तबीयत खराब चली हुई थी जिसके चलते सोमवार को उन्हें पांवटा सिविल अस्पताल लाया गया जहां पर सिम्टम्स और कोरोना जांच के बाद सामने आया कि वह कोरोना से संक्रमित थे।

अस्पताल से तुरंत नाहन मैडिकल कॉलेज भेजा गया जहां से उन्हें एंबुलेंस के माध्यम से सरांहा के कोविड-19 सेंटर में ले जाया जा रहा था लेकिन उन्होंने बीच में ही दम तोड़ दिया। वही इस बारे में जानकारी देते हुए बीएमओ अजय देओल ने बताया कि बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि एक व्यक्ति की आज कोरोना संक्रमण की वजह से मौत हो गई। उन्होंने कहा कि कोरोना को लोग हल्के में ना लें अगर सिम्टम्स या अन्य कोई समस्या सामने आती है तो तुरंत अपना टेस्ट करवाएं समय पर डॉक्टर से संपर्क कर जो संभव हो इलाज भी करवाएं।

श्री साई अस्पताल नाहन में कार्यरत जसवीर सिंह को मिला बेस्ट कर्मचारी का खिताब

पीएचसी कूफरी में स्टाफ की कमी के कारण रोगियों को टेस्ट करवाने जाना पड़ता है शिमला