in

एटीएम से पैसे निकालने में लोगों को करना पड़ रहा है परेशानी का सामना

बीबीएन (कविता गौत्तम):- साई रोड पर स्थित पीएनबी के एटीएम से पैसे निकालने में लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस एटीएम में कार्ड से पैसे निकालने के बाद आपके खाते में से पैसे निकलने का मैसेज तो आ जाएगा, लेकिन आपके हाथ में नोट नहीं आएंगे, क्योंकि यह एटीएम पैसे मशीन से बाहर नहीं निकाल रहा है।
लोगों का कहना है कि यह दिक्कत पिछले तीन दिनों से आ रही है, लेकिन इस समस्या का समाधान नहीं हो रहा है। लोगों का कहना है कि पहले यह एटीएम मशीन आपके कार्ड को एक्सेप्ट नहीं करेंगी। यदि कर लिया तो जो रकम निकालना चाहते हैं, वह बीच में ही फंस कर रह रही है, जबकि मोबाइल में पैसे निकालने का मैसेज आ रहा है।
लोगों का कहना है कि बद्दी का मुख्य बाजार होने के कारण लोगों को इसी एटीएम का सहारा होता है, लेकिन यह भी खराब पड़ा हुआ है। इसके बाद लोगों को अन्य बैंकों के एटीएम में जाना पड़ता है जो काफी दूर हैं। इससे लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। लोगों ने बैंक प्रबंधक से मांग की है कि इस एटीएम को जल्द से जल्द ठीक करवाया जाए तथा यहां पर एटीएम मशीन के खराब होने की सूचना लगाई जाए ताकि अनजान लोग इससे परेशान  न हो क्योंकि इससे लोगों का काफी समय बर्बाद हो रहा है।

चुराह घाटी नैसर्गिक, साहसिक और धार्मिक पर्यटन की व्यापक संभावनाओं को समेटे हुए है। 

विश्व अध्यापक दिवस पर सोलह अध्यापकों को राज्य पुरस्कार से किया गया सम्मानित