in

दुखद समाचार राकेश अग्रवाल नहीं रहे

सहारनपुर (ब्यूरो):- मशहूर कारोबारी राकेश अग्रवाल (कुमार एंड कंपनी वाले) का देहांत हो गया। वह एक धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति थे और अपने मकान के सामने उन्होंने लाखों रुपए लगाकर एक भव्य मंदिर बनाया था तथा उस मंदिर में प्रतिदिन पूजा अर्चना किया करते थे। राकेश अग्रवाल एक मृदुभाषी कारोबारी थे तथा लगभग 50 वर्षों से सहारनपुर के हृदय घंटाघर में कुमार एंड कंपनी नाम से एक प्रतिष्ठान चलाते थे। इस प्रतिष्ठान की प्रसिद्धि इतनी थी कि वहां हर व्यक्ति अपनी जरूरत का सेनेटरी का सामान खरीदने बेझिझक पहुंचता था और वहां गुणवत्ता के साथ-साथ बहुत ही  अच्छे उत्पाद मिलते थे।

राकेश अग्रवाल की सह-हिर्दयता का पता इस बात से लगाया जा सकता है कि उनकी मृत्यु की खबर सुनकर पूरा शहर शोकाकुल हो गया। इससे भी अधिक दुखद बात यह है की उनके दोनों पुत्र उस समय उनके पास नहीं थे तथा दोनों ही विदेश में थे। कोविड-19 चलते वह अपने पिता के अंतिम दर्शन तक करने के लिए भी उन्हें काफी जद्दोजहद करनी पड़ी और परिजनों ने उनकी देह को 4 दिन तक सुरक्षित रखा जिससे पुत्र अपने पिता को मुखाअग्नि दे सकें और उनके अंतिम दर्शन कर सकें। वह अपने पीछे पत्नी व दो पुत्र छोड़कर गए हैं दोनों पुत्र काफी योग्य हैं तथा विदेश में अच्छे अच्छे पदों पर तैनात हैं।

हिमवंती परिवार का राकेश अग्रवाल से गहरा नाता रहा है उनके इस तरह चले जाने से हिमवंती परिवार शोकाकुल है और ईश्वर से प्रार्थना करता है दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दे और तथा परिवार को इस महान दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

हिमवंती समाचार पत्र समूह के स्तंभ लेखक, कवि, साहित्यकार दीपक कुल्लवी नहीं रहे: दुखद

किसान नेता राकेश टिकैत ने सरदार ओंकार सिंह के साथ किसान रैली में गंभीर मुद्दों पर की चर्चा