in

पांवटा रोटरी क्लब और रोटरेक्ट क्लब के सहयोग ने पंजीकृत रोगी के लिए एक नि: शुल्क दंत चिकित्सा और नि: शुल्क ऑक्यूलर प्रोस्थेसिस शिविर का किया आयोजन

 

 

पांवटा(प्रेवि):- दंत चिकित्सा विज्ञान के हिमाचल संस्थान, पूरन चंद मेडिकल चैरिटेबल ट्रस्ट और पांवटा रोटरी क्लब और रोटरेक्ट क्लब के सहयोग से पांवटा साहिब में पंजीकृत रोगी के लिए एक नि: शुल्क दंत चिकित्सा और नि: शुल्क ऑक्यूलर प्रोस्थेसिस शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें मैक्सिलोफेशियल डिफेक्ट्स के लिए काउंसलिंग भी की गई।

छात्रों को प्रोत्साहित करने के लिए और विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया था। जैसे कि ई-पोस्टर प्रतियोगिता, क्विज़, पेंटिंग और रंगोली, डॉ गौरव गुप्ता, रोटेरियन अरविंद सिंह और समाज के अन्य प्रमुख सदस्यों द्वारा पुरस्कार वितरित किए गए थे। यह कार्यक्रम रोगी को लाभ पहुंचाने और पांवटा साहिब को अनुकूल उपचार गंतव्य के रूप में विकसित करने में अगले 1 सप्ताह तक जारी रहेगी। इस प्रोजेक्ट के कोऑर्डिनेटर रुपिंदर सिंह और विद्यार्थी अध्यक्ष डॉक्टर उत्कर्ष थे।

इस अवसर पर उपस्थित पांवटा रोटरी प्रधान अरविंदर सिंह मारवाह, प्रोजेक्ट चेयरमैन रोटेरियन समीर शर्मा, रोटेरियन गुरप्रीत सिंह, रोटरेक्ट क्लब के सदस्य कुमार कश्यप, उदिता भाटिया, रॉबिन चौहान, दीप्ति ठाकुर, पूजा और  रवीना कुमारी उपस्थित रहे।

मुख्यमंत्री ने पूर्व विधायक चन्द्र सेन ठाकुर के परिजनों से संवेदनाएं व्यक्त कीं

प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना 3.0 की पहली बैठक डॉ. आर.के.परूथी की अध्यक्षता में हुई संपन्न