in

मंडलों द्वारा आ रहा फीडबैक लगातार सरकार को भेज रही है भाजपा : सुरेश कश्यप

शिमला(प्रेवि):– भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि सेवा ही संगठन भाग-2 के अंतर्गत भाजपा हर संसदीय क्षेत्र में वर्चुअल माध्यम से मंडलों तक संपर्क कर रही है। प्रतिदिन 4 मंडलों की वर्तुल माध्यम से बैठक हो रही है उन्होंने कहा की मंडी संसदीय क्षेत्र के सभी मंडलों की बैठक हो चुकी है और वर्तमान में हमीरपुर एवं शिमला संसदीय क्षेत्र की बैठके चल रही है । भाजपा प्रदेश एवं मंडल स्तर के कार्यकर्ताओं से लगातार संपर्क में है और उनका कुशलक्षेम ले रही है जो फीडबैक मंडलों द्वारा आ रहा है उसको सरकार तक भी लगातार पहुंचाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि  कांग्रेस केवल दुष्प्रचार करने का कार्य कर रही है और जनता को इस महामारी के समय भी भ्रमित करने का प्रयास कर रही है, पहले वह वैक्सीनेशन का विरोध कर रहे थे और अब कमी पर शोर मचा रहे हैं क्या यह उनकी नकारात्मक राजनीति नहीं है।
अभी-अभी जो राष्ट्रीय स्तर पर कांग्रेस द्वारा बनाई गई टूलकिट का मामला सामने आया है, उससे कांग्रेस की कार्यशैली सामने आई है और देश में यह उजागर हो गया है कि किस प्रकार से कांग्रेस काम कर रही है और भारत की छवि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बिगड़ने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस द्वारा चलाई गई गांधी हेल्पलाइन पूर्ण रूप से फेल है और कांग्रेस केवल प्रचार में लगी है फील्ड से गायब है यह समय राजनीति करने का नहीं बचाव का है अगर जिंदा बचेंगे तो राजनीति होगी यह समय जनता की सेवा करने का है और उनको इस महामारी से बचाने का है।
उन्होंने कहा कि  हम मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का धन्यवाद करना चाहते हैं कि जो होम आइसोलेशन किट उन्होंने प्रदान की है वह सभी होम आइसोलेशन में रहने वाले संक्रमित लोगों के लिए रामबाण बनके निकलेगी, उन्होंने केंद्रीय राज्य वित्त मंत्री अनुराग ठाकुर का भी धन्यवाद किया कि उन्होंने जिस प्रकार से हिमाचल प्रदेश में कोविड 19 से संबंधित सामग्री भेजी है और हिमाचल के लिए कार्य कर रहे हैं वह सराहनीय है उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा जी का भी धन्यवाद किया कि कल उन्होंने अपने एमपी लैंड फंड से 2 करोड की राशि एचपी कोविड-19 सॉलिडिटी फंड में जमा करवाने के निर्देश दिए हैं। भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय एवं प्रदेश नेतृत्व एवं सरकार इस महामारी से लड़ने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है और मुझे पूरा विश्वास है कि जल्द इस महामारी से हम जीतेंगे और निकल कर आएंगे ।

मुख्यमंत्री ने डायमोनियम फाॅस्फेट पर अनुदान बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री का आभार किया व्यक्त

राज्यों को केंद्र से मिला अब तक 21.80 करोड़ से ज़्यादा मुफ़्त कोरोना टीका : अनुराग ठाकुर