in

राजनाथ सिंह ने हिमाचल सरकार की तीन वर्ष की उपलब्धियों को सराहा

शिमला(प्रे.वि.):- हिमाचल सरकार का तीन वर्ष का कार्यकाल पूरा होने के अवसर पर पीटरहाॅफ होटल में आयोजित राज्य स्तरीय समारोह को दिल्ली से वर्चुअल माध्यम से सम्बोधित करते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने राज्य सरकार की शानदार और अभूतपूर्व उपलब्धियों के लिए मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के प्रयासों की सराहना की।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का देश को एक बड़ा तोहफा है जो हिमाचल प्रदेश जैसे पहाड़ी राज्यों के लिए वरदान साबित हो रही है। इस योजना के प्रभावी कार्यान्वयन में हिमाचल प्रदेश को दूसरा स्थान मिलने पर उन्होंने मुख्यमंत्री को बधाई दी।
केन्द्रीय रक्षा मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा हाल ही में समर्पित अटल टनल रोहतांग न केवल लाहौल स्पीति ज़िला के लोगों को लाभान्वित करेगी बल्कि यह सामरिक दृष्टि से भी बहुत महत्वपूर्ण है। उन्होंने हिमाचल प्रदेश को वीरभूमि का नाम देते हुए कहा कि प्रदेश के लगभग हर परिवार से एक सेवारत जवान अथवा पूर्व सैनिक है।

मंडी जिला प्रशासन पंचायती राज संस्थाओं के चुनावों के सफल निष्पादन के लिए सभी आवश्यक प्रबंध करने में जुटा है : ऋग्वेद ठाकुर

यमुना करुणा संस्था पांवटा ने दिव्यांग हरदेव सिंह को भेट की व्हील चेयर