in

डॉ. राजीव बिंदल ने मौके पर पहुंचकर सुनी लोगो की समस्याएं, अधिकारियों को लोगों की समस्याओं को दूर करने के दिए निर्देश

हिमवंती मीडिया/पावंटा साहिब 

माजरा में मूसलाधार बारिश होने से खड्ड का पानी लोगों के रिहायशी मकानों में घुस गया, जिससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। लोगों को आने -जाने में कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है और यह पानी घर के अंदर तक घुस गया है, जिससे लोगों के घरों की कई चीजों को नुकसान भी हुआ है। माजरा के स्थानीय लोगो का कहना है कि पानी जमा होने से उनको परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। यंहा पर  पानी के निकास के लिए कोई नाली की व्यवस्था नहीं की गई है, जिसके कारण सारा पानी इकट्ठा हो गया है और लोगों के घरों में घुस रहा है और उनके कीमती समानो को नुक्सान पहुंचा रहा है। पानी जमा होने से ट्रैफिक जाम की समस्या भी उत्पन्न हो गई है।

उन्होंने बताया कि उन्होंने इसकी शिकायत कई बार विभाग से की है लेकिनं विभाग इस पर कोई कार्यवाही नहीं कर रहा है। जिसके चलते नाहन के विधायक राजीव बिंदल व पावंटा साहिब के एसडीएम विवेक महाजन ने माजरा मे पहुंचकर मौके का जायजा लिया और लोगों की समस्याओं को भी सुना। विधायक राजीव बिंदल द्वारा अधिकारियों को लोगों की समस्याओं को दूर करने के निर्देश दिए गये।

अभिनव कौशल बने एनयूजे (इंडिया) चंबा के जिला संयोजक

बलात्कारियों के नृशंस वारदात ने, संवेदनाओं की चौखट को, इस कदर उखाड़ फेंका है, कि सारा का सारा घर, पूरी निर्लज्जता के साथ उद्घाटित हो गया है