in

श्री वेद प्रकाश गोयल नहीं रहे

 

 

 

हरिद्वार(प्रे.वि.):-  हरिद्वार सहारनपुर के जाने-माने चौधरी परिवार के ज्येष्ठ पुत्र इंजीनियर वेद प्रकाश गोयल का 87 वर्ष की उम्र में देहांत हो गया है। श्री गोयल ने चार दशक पूर्व हरिद्वार में आकर विकास इंडस्ट्री के नाम से एक उद्योग लगाया था, जिसकी गुणवता दूर-दूर तक प्रसिद्ध है। वह देहरादून स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल के चेयरमैन भी थे। वह  अपने पीछे पत्नी, पुत्र, पुत्रवधू व तीन बेटियों तथा नाती -पोतों का भरा-पूरा परिवार छोड़ कर गए हैं। श्री वेद प्रकाश गोयल को उनके पुत्र विकास गोयल ने हरिद्वार मे ही यमुना किनारे मुखाग्नि दी इस मोके पर पूरा चौधरी परिवार उपस्तिथ था तथा समस्त चौधरी परिवार ने अपने अग्रज  को भावभीनी विदाई दी।

श्री गोयल ने प्रसिद्ध रुड़की यूनिवर्सिटी से वर्ष 1952 में इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल की थी तथा कई सरकारी कार्यालयों में सेवा भी दी। चार दशक पहले नौकरी छोड़कर उन्होंने अपना उद्योग लगाया। श्री गोयल संपादक अरविंद गोयल के सबसे बड़े चाचा थे। हिमवंती परिवार अपने परिवार के सबसे बड़े सदस्य के जाने से बुरी तरह आहत है तथा ईश्वर से प्रार्थना करते है कि वह दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दे तथा परिवार को इस असीम दु:ख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

हिमाचल प्रदेश मंत्रिमण्डल की बैठक

वार्ड नंबर 6 पाँवटा साहिब में भारतीय युवा मोर्चा जिला सिरमौर द्वारा अध्यक्ष पवन चौधरी की अध्यक्षता में जयराम ठाकुर के जन्मदिवस के उपलक्ष पर किया गया हवन