in

हर जरूरतमंद की महामारी के समय मदद करना हमारा परम कर्तव्य : अभिषेक राणा

हमीरपुर(प्रेवि):-  कोरोना महामारी के चलते कांग्रेस व सर्व कल्याणकारी संस्था के सभी कार्यकर्ता बढ़-चढ़कर जनता की मदद के लिए आगे आ रहे हैं।बीते दिनों भी पीड़ितों को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर उपलब्ध करवाए गए ताकि किसी भी पीड़ित की ऑक्सीजन की कमी से हालत न बिगड़े।
इसी विषय पर हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के सोशल मीडिया विभाग अध्यक्ष अभिषेक राणा ने बताया कि कुछ दिनों से ऑक्सीजन रेगुलेटर की कमी के चलते हमें सूचनाएं प्राप्त हो रही थी कि पीड़ितों को दी जाने वाली ऑक्सीजन रेगुलेटर की कमी से बाधित हो रही है। कुछ रेगुलेटर टूट गए हैं एवं कुछ कार्य नहीं कर रहे जिसके चलते पीड़ितों के इलाज में दिक्कत पेश आ रही थी। इसी समस्या को दूर करने के लिए हमने 50 ऑक्सीजन रेगुलेटरों की तुरंत व्यवस्था की जो कि हमीरपुर मेडिकल कॉलेज में वितरित कर दिए जाएंगे।
राणा ने बताया कि ऐसे समय में हमें एक दूसरे की बढ़-चढ़कर मदद करनी है एवं हर जरूरतमंद और पीड़ित के इलाज के लिए तत्पर रहना है। कांग्रेस पार्टी के यही सिद्धांत रहे हैं कि हर असहाय की सहायता समय पर की जाए और हम इन्हीं पर अमल करके अपने प्रदेश को इस महामारी से बचाएंगे और पीड़ित व जरूरतमंद की मदद करने का हर संभव प्रयास करेंगे।

यमराज व मदारी के किरदारों ने लोगों को कोरोना के प्रति किया जागरूक

मुख्यमंत्री के समक्ष रखी गई कोविड संबंधी सेवाओं को उपलब्ध करवाने पर प्रस्तुति