in

किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा, चाहे वह ड्रग्स माफिया हो या खनन माफिया : मयंक चौधरी

 

 

 

 

 

कुल्लू (दीपक ‘कुल्लुवी):– देव घाटी कुल्लू के प्रवेशद्वार भुंतर के नव नियुक्त कार्यकारी एस0 एच0 ओ0 मयंक चौधरी (आई.पी.एस) के साथ भुंतर प्रेस क्लब के पदाधिकारियों, सदस्यों ने भेंट की और उन्हें भुंतर थाना प्रभारी के रूप में नियुक्ति के लिए अपनी शुभकामनाएं दी ।

मयंक चौधरी ने कहा कि भुंतर की कानून व्यवस्था को सुचारू बनाये रखने के लिए उनके पास कई महत्वपूर्ण योजनाएं हैं जो उन्होंने पत्रकारों से सांझा की। उन्होंने कहा कि वह भुंतर में फैलते अपराधों पर लगाम लगाने की भरपूर कोशिश करेंगे हालांकि चुनौतियां आसान नहीं है। लेकिन किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा । वह चाहे ड्रग्स माफिया हो या खनन माफिया हो।

उन्होंने कहा कि इसके अलावा भून्तर की ट्रैफिक व्यवस्था, बाजार में अतिक्रमण, स्लम एरिया के कारण बढ़ती गंदगी, अपराधिक प्रवृत्ति और भिखारियों की बेलगाम होती संख्या पर भी नज़र रखी जाएगी। अपराधिक वारदातों पर नजर रखने के लिए जगह-जगह पर सी.सी.टी.वी कैमरे लगाए जाएंगे। रैश ड्राइविंग करते कर्कश ध्वनि फैलाते बाइकर्स पर खास नजर रखी जाएगी।

सभी पत्रकारों ने एस0 एच0 ओ0 मयंक चौधरी को अपने-अपने सुझाव भी दिए। दीपक कुल्लुवी ने कहा कि भुंतर में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं को रोकने के लिए आप जो कदम उठाने बाले हैं। प्रेस क्लब भुंतर तहे दिल से उनका स्वागत करता है और हम सब सदैव उनके साथ है और हम सब उम्मीद करते हैं कि आपके कार्यकाल में भुंतर में कानून व्यवस्था को यकीनन एक सही दिशा मिलेगी ।

केंद्र सरकार ने एनआईटी हमीरपुर के डायरेक्टर को बर्खास्त कर एक अच्छा कार्य किया : राहुल राणा

ससुराल वालों से तंग आकर, महिला ने खुद पर तेल छिड़ककर, खुद को लगाई आग