in

चियोग में आग से प्रभावित लोगों से मिले सुरेश कश्यप

हिमवंती मीडिया /शिमला
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद सुरेश कश्यप ने चियोग का दौरा किया जहां बाजार आग की भेट चढ़ गया। उन्होंने स्थानीय जनता से मुलाकात की और इस दुखद घटना पर गहरा दुख व्यक्त कियाउनके साथ भाजपा मंडल अध्यक्ष जितेंद्र भोटका, गुड़िया सक्षम बोर्ड के अध्यक्ष रूप शर्मा और एसडीएम सौरभ जस्सल भी थे। अपने दौरे के दौरान उन्होंने कहा कि यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है कि 15 दुकानें और 4 आवासीय घर जलकर खाक हो गए, यहां 2 करोड़ से अधिक के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है। उन्होंने प्रशासन से इस घटना में प्रभावित लोगों की ज्यादा से ज्यादा मदद करने का अनुरोध किया। उन्होंने प्रशासन, कार्यकर्ताओं और स्थानीय प्रतिनिधियों से अपील की कि वे प्रभावितों को भोजन, आश्रय और अन्य दैनिक जरूरतों के मामले में मदद के लिए आगे आएं।
 उन्होंने कहा कि फायर टेंडर इस स्थान पर देर से पहुंचा और वह ठीक से सुसज्जित भी नहीं था। हम निश्चित रूप से इस पूरे मामले पर सख्त जांच शुरू करवाएंगे। कश्यप ने कहा कि वह मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से अनुरोध करेंगे कि चियोग में एक पूर्ण फायर स्टेशन दिया जाए, वर्तमान में यहां एक सब फायर स्टेशन है। हम सरकार और प्रशासन से भी अनुरोध करेंगे कि ऐसी घटनाओं के लिए राहत नियमावली की समीक्षा करें ताकि प्रभावित लोगों को बड़ी राहत मिल सके।
इस मौके पर नरेश चौहान, प्रतिभा बाली, उपाध्यक्ष पृथ्वी राज, राहुल, लियाक राम, गीता राम, कल्याण जगता, भाजपा प्रवक्ता कर्ण नंदा भी मौजूद थे।

अवैध बोरवैल लगाने व पानी बेचने बारे, पुलिस थाना ढली में केस दर्ज

जलशक्ति मंत्री ने धर्मपुर विस क्षेत्र के विभिन्न गांवों में सुनी जन समस्याएं, अधिकतर का मौके पर किया निपटारा